संजीवनी टुडे

कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आयुर्वेद डाक्टरों के महासम्मेलन में शामिल होंगे

संजीवनी टुडे 19-01-2019 14:12:41


कानपुर। मोतीझील स्थित लान नंबर तीन में शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्वेद महासम्मेलन का आयोजन हो रहा है। उसमें बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंच चुके हैं। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हैलीपेड पर उतरा। वहां पर उन्होंने चन्द्रखेखर आजाद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। वहां से मुख्यमंत्री कार द्वारा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री लगभग एक घंटे तक रहेंगे। उसके बाद चकेरी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भर लेंगे। 

मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। कार्यक्रम में आयुर्वेद से जुड़े देशभर के नामी गिरामी डाक्टर भाग ले रहे हैं। सम्मेलन में डाक्टरों द्वारा जनता के बीच यह संदेश पहुंचाया जाएगा कि आयुर्वेद अपनी प्राचीन पद्धति है और इससे जटिल से जटिल इलाज संभव है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री श्रीपद एसो नाइक (स्वतंत्र प्रभार), प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, सत्यदेव पचौरी, धर्म सिंह सैनी (स्वतंत्र प्रभार), महापौर प्रमिला पाण्डेय और विधायक अभिजीत सिंह सांगा आदि मौजूद हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended