संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री शाम 6 बजे फेसबुक से जुड़ेंगे, कोरोना वायरस को लेकर प्रदेशवासियों से करेंगे चर्चा

संजीवनी टुडे 28-03-2020 14:51:30

प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के खिलाफ हर स्तर पर मजबूती के साथ लड़ने की तैयारी में है। इसी के तहत कोरोना वायरस को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों से बात करेंगे।


भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के खिलाफ हर स्तर पर मजबूती के साथ लड़ने की तैयारी में है। इसी के तहत कोरोना वायरस को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों से बात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 6 बजे फेसबुक से जुड़ेंगे और कोरोना वायरस को लेकर लोगों से बात करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बारिश के चलते किसानों को हुए नुकसान पर भी चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा है कि इस दौरान प्रदेशवासी अपने सवाल पूछ सकते है। सीएम शिवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा ‘आज मैं प्रदेश की जनता के साथ अपने @Facebook के माध्यम से जुड़ूंगा और आपसे #CoronavirusOutbreak तथा किसान भाइयों से ओलावृष्टि के संबंध में चर्चा करूंगा। आप आज शाम 6 बजे लाइव के दौरान मुझसे कुछ प्रश्न पूछ सकते, मैं अधिकतम लोगों को उत्तर देने का प्रयास करूंगा। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 29 पहुंच गई है। दो लोगों की मौत हो गई है। पूरे प्रदेश में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन: बधाई लेने वाले हाथ बांट रहे जरूरतमंदों में खुशियां, परचूनी सामान व आर्थिक सहायता बांट रहा किन्नर समाज

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: पूरी दुनिया में 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 530000 के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended