संजीवनी टुडे

कोरोना के साथ-साथ बढ़ते अपराधों पर भी ध्यान दें मुख्यमंत्री: मुकेश दाधीच

संजीवनी टुडे 25-11-2020 09:53:30

दाधीच ने कहा कि राजस्थान ना केवल महिला अपराध, दलित अपराध और अब बच्चों के साथ हो रही घटनाओं में भी अव्वल नम्बर की ओर आता जा रहा है।


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी में प्रदेश में लगातार अपराधों में बढ़ोतरी होती जा रही है, जिन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे है।

दाधीच ने कहा कि अलवर जिले के भिवाड़ी में तीन साल की बालिका के साथ दुष्कर्म, जयपुर के झोटवाड़ा में 15 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, अलवर के शाहजहांपुर में 21 साल के युवक द्वारा दोस्त की 60 साल की मां से दुष्कर्म एवं पैसों का लालच देकर बच्चों के साथ कुकर्म सहित राजस्थान के विभिन्न जिलों में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं से राजस्थान की छवि रेपिस्तान की बनती जा रही है। 

दाधीच ने कहा कि राजस्थान ना केवल महिला अपराध, दलित अपराध और अब बच्चों के साथ हो रही घटनाओं में भी अव्वल नम्बर की ओर आता जा रहा है। ये प्रदेश की जनता के लिए चिंता की बात है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जो कि राजस्थान के गृहमंत्री भी हैं, इस ओर ध्यान देने के बजाय केवल मात्र अपनी सरकार बचाने की जतन में लगे हुए हैं। 

दाधीच ने कहा कि राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वे पुलिस और प्रशासन को अपनी अंगुलियों पर नचा रहे हैं। पुलिस मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कानून का राज स्थापित करने में असफल रही है, जिसके कारण राजस्थान को अब अपराधीस्थान के नाम से जाना जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में दिए कातिलाना पोज, देखें PICS

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended