संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, महापुरुषों के सपनों के भारत निर्माण के लिए हम प्रतिबद्ध

संजीवनी टुडे 27-09-2020 16:27:48

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज अपने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से हम सभी देशवासियों से अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर बात की और हमें प्रेरणा दी।


भोपाल। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पूज्य राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी, लोकनायक जयप्रकाश जी, आदरणीय नानाजी देशमुख और देश के महापुरुषों के सपनों के भारत के निर्माण के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। गौरवशाली, समृद्ध और आत्मनिर्भर भारत हम सब मिलकर बनायेंगे। यह बातें मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कही।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज अपने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से हम सभी देशवासियों से अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर बात की और हमें प्रेरणा दी। किसानों को कैसे बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं, कैसे उनकी आय दोगुना हो और कैसे वे मुख्यधारा से जुड़ें, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी निरंतर प्रयासरत हैं। उनकी प्रेरणा से और योजनाओं का लाभ लेकर आज हमारे युवा साथी खेती में नए-नए प्रयोग कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: शिक्षिका बबीता ने एक बार फिर बढ़ाया जिले का मान, फॉरएवर स्टार इंडिया ने दिया द रियल सुपर वूमेन सम्मान

यह खबर भी पढ़े: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का शव पैतृक गांव लाया गया, मारवाड़ में शोक की लहर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended