संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संक्रांति पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 14-01-2019 15:00:43


भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मकर संक्रांति पर्व के मौके पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी संक्रांति पर्व पर खुशहाली और उन्नति की कामना की है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर संक्रांतिप पर्व की शुभकामना देते हुए लिखा ‘प्रदेशवासियों को लोहड़ी,मकर संक्रांति और पोंगल की बधाई और शुभकामनाएं.. उत्सवधर्मिता भारतीय समाज की विशेषता है। अनेकता में एकता इसकी शक्ति है। इन त्यौहारों का संबंध फसल आने की खुशी से जुड़ा है, इसलिये किसान भाइयों को विशेष बधाई। 

#HappyMakarSankranti’। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी प्रदेशवासियों को शुभकामना देते हुए अपने संदेश में लिखा ‘धन धान्य, सुख-समृद्धि व् सूर्यदेव के उत्तरायन प्रवेश के पुण्य पर्व प्तमकर_संक्रांति , पोंगल,बीहू की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं! #HappyMakarSankranti2019 #HappyMakarSankranti’। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

युवा कल्याण खेल मंत्री जीतू पटवारी ने संक्रांति पर्व पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा ‘सभी देशवासियों को मकर सक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। ये पर्व आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आये। #HappyMakarSankranti’। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और अरूण यादव ने मकर संक्रांति पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। 

More From state

Loading...
Trending Now