संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

संजीवनी टुडे 28-02-2020 17:08:55

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया।


जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी भी मौजूद थे। उन्होंने नव नियुक्त छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा वर्मा को कार्यभार ग्रहण करवाया और उनके उज्ज्‍वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में शिक्षा के क्षेत्र में काफी प्रगति हुई है। राजस्थान विश्वविद्यालय का शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग स्थान है। उन्होंने कहा कि देश में राजस्थान विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा सबसे अलग है। यहां सभी धर्म और जाति के लोग पढ़ते हैं। राजनीति में छात्र आएं अच्छी बात है लेकिन छात्रों को सेवा समझकर आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे देश का संविधान सर्वोपरि है। देश में अमन, चैन और भाईचारा बना रहना चाहिए। छात्र जीवन में सीखा जाने वाला कार्य हमेशा याद रहता है।

उन्होंने कहा कि पिछली बार जब मैं आया था तो बीसलपुर के पानी की बात कही थी, लेकिन मेरी बात किसी ने नहीं सुनी, इसके लिए मैं माफी चाहता हूं। मुझे आज इस कार्यक्रम में आना था तो पूछा की पानी का क्या हुआ। तब पता चला स्वीकृति जारी नहीं हुई है। मैंने कहा कि मैं तभी जाउंगा जब पानी की स्वीकृति जारी हो जाएगी। आज मुझे कहते हुए अच्छा लग रहा है कि पानी के लिए स्वीकृति जारी चुकी है। विश्वविद्यालय परिसर को जल्द ही बीसलपुर का पानी मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, अगले साल 16 जुलाई को होगी रिलीज

यह खबर भी पढ़ें:​ पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, अंधड़, बारिश व ओलावृष्टि की चेतावनी

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended