संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 को चिरमिरी में करेंगे चुनावी सभा

संजीवनी टुडे 17-04-2019 15:19:03


कोरिया। आम चुनाव के लिए कोरबा लोकसभा सीट के लिए 23 अप्रैल को मतदान किया जाएगा। मुश्किल से सप्ताह भर का समय शेष है। प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस पार्टी ने तीसरे चरण के लिए भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस की ओर से मंत्री जयसिंह अग्रवाल, टीएस सिंहदेव, अमरजीत भगत, कवासी लखमा कोरिया जिले में आकर कांग्रेस उम्मीदवार ज्योत्सना महंत के पक्ष में आम सभा को संबोधित कर चुके हैं। वहीं गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का मौसम खराब होने की वजह से कोरिया प्रवास अंतिम समय में टल गया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इतना ही नहीं 18 अप्रैल को चिरमिरी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ज्योत्सना महंत के पक्ष में जनता को संबोधित करने आ रहे हैं। 20 अप्रैल को चिरमिरी के डोमनहिल में ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की आम सभा प्रस्तावित है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की ओर से अब तक कोई भी बड़ा चेहरा कोरिया जिले में नजर नहीं आया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसकी वजह भाजपा संगठन के बड़े पदाधिकारी भी नहीं बता पा रहे हैं। कोरिया जिले में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से अपने तीनों पूर्व विधायक एवं संगठन के भरोसे चुनाव प्रचार में लगी हुई है। भाजपा से किसी बड़े चेहरे के आने की संभावना कम ही प्रतीत होती है। अब इसका भारतीय जनता पार्टी को नफा होगा या नुकसान, चुनाव परिणाम आने के बाद 23 मई को ही पता चलेगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended