संजीवनी टुडे

कमलनाथ के बयान पर आज विस्तृत रिपोर्ट भेजेंगे मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

संजीवनी टुडे 20-10-2020 14:27:29

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आयटम’ वाली टिप्पणी को लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक माहौल गर्माने लगा है।


भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंत्री व भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के मामले में राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी आज चुनाव आयोग को विस्तृत रिपोर्ट भेजेंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने सोमवार शाम को निर्देश दिये थे। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ‘आयटम’ वाली टिप्पणी को लेकर भोपाल से लेकर दिल्ली तक माहौल गर्माने लगा है। महिला आयोग द्वारा इस मामले में संज्ञान लिए जाने के बाद चुनाव आयोग भी हरकत में आया है। 

इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। सोमवार को चुनाव आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर, हमने एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। यह मंगलवार को आयोग को मिल जाएगी, इसके आधार पर आयोग आगे निर्णय लेगा। 

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी यह मामला चुनाव आयोग को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा है। इस मामले में चुनाव आयोग के अधिकारियों का कहना है कि महिला आयोग का संदेश मिलने से पहले ही हम मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांग चुके हैं, उसी के आधार पर निर्णय लिया जाएगा।  

यह खबर भी पढ़े: भारत में कोरोना को लेकर 3 महीने में पहली बार मिले शुभ संकेत, पिछले 24 घंटे में सामने आये सुकून देने वाले आंकड़े

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended