संजीवनी टुडे

Chhattisgarh: जानकारी छुपाने के आरोप में 16 जमातियों के खिलाफ FIR दर्ज

संजीवनी टुडे 06-04-2020 18:33:16

कटघोरा के मस्जिद में रुके 16 जमातियों के खिलाफ कटघोरा पुलिस ने जानकारी छुपाने का मामला दर्ज किया है। सभी महाराष्ट्र के कामठी के रहने वाले है।


कोरबा। कटघोरा के मस्जिद में रुके 16 जमातियों के खिलाफ कटघोरा पुलिस ने जानकारी छुपाने का मामला दर्ज किया है। सभी महाराष्ट्र के कामठी के रहने वाले है। 2 , 12 व 28 मार्च को 4 जमातिए कटघोरा पहुचें थे । प्रशासन को 23 मार्च को इसकी जानकारी लगी। जमातियों में शामिल एक 16 साल के किशोर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और उसे , उपचार के लिए एम्स रायपुर में भेजा गया था।

जहां उसका उपचार चल रहा है। कटघोरा बीएमओ रुद्र पाल सिंह कंवर की शिकायत पर कटघोरा पुलिस ने जमातियों के प्रमुख मोहमद अनवर कमाल सहित अन्य के खिलाफ धारा 188,269,270,34 महामारी अधिनियम 1897 (3) पंजीबद्ध किया है । सभी पर आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग को भ्रामक जानकारी दी थी और समुदाय को एकत्रित कर नमाज़ कराया।

केवल एक जमाती 6 मार्च को निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज में शामिल होने के बाद कटघोरा वापस लौटा था ।ज्ञात रहे कि जिला पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। वहीं जिन लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है और वे घूम रहे हैं, उनके खिलाफ भी पुलिस मामला दर्ज कर रही है।पिछले 24 घंटे के दौरान शहर में ऐसे तीन युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज होने से साफ हो गया है कि जो भी प्रशासन को झूठी जानकारी देगा उसे बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: Rajasthaan के पाली जिले में 68 नमूनों में से 66 नेगेटिव, 2 संक्रमित, 1 डिस्चार्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended