संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री बघेल का जोगी की मां पर आपत्तिजनक बयान, मचा हंगामा

संजीवनी टुडे 17-06-2019 15:30:31

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अमित जोगी द्वारा लगाये गए आरोप के बाद के भूपेश बघेल द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से राजनीतिक माहौल गरमा गया है।जोगी के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा है


रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अमित जोगी द्वारा लगाये गए आरोप के बाद के भूपेश बघेल द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से राजनीतिक माहौल गरमा गया है।जोगी के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री  होने के नाते मुझसे कई लोग मिलते हैं। उनकी (अमित जोगी) मां भी मुझसे मिली थीं। अमित जोगी यह पूछ लें कि उनकी मां से मेरी क्या बात हुई उसे सार्वजनिक करना है या नहीं। मुख्यमंत्री के इस निजी आपत्तिजनक बयान के बाद अमित जोगी ने बघेल के इस बयान की निंदा करते हुए इसे एक महिला का अपमान बताया है।

इससे पहले रविवार को एक खुलासे में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मुख्यमंत्री बघेल पर आरोप लगाया था कि दिल्ली में उन्होंने अडानी कंपनी के मालिकान अधिकारियों जिसमें अडानी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर व गौतम अडानी के भाई राजेश गौतम से गुपचुप मुलाकात कर छत्तीसगढ़ में कई खदानों का ठेका अडानी इंटरप्राइजेज लिमिटेड को बेच दिया है। अमित जोगी के आरोप के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने 14 जून को शाम 6 से 8 बजे तक बंद कमरे में राजेश अडानी, विनय प्रकाश गोयल और वैभव अलसी से मुलाकात की थी मगर बैठक का खुलासा नहीं किया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान के बाद अमित जोगी ने मुख्यमंत्री बघेल के बयान को अश्लील, अमर्यादित और छत्तीसगढ़ की सभी माताओं का अपमान करार देते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।  साथ ही जोगी जुनियर ने सोमवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल पर एक बार फिर हमला बोला।  जोगी ने सवाल पूछते हुए लिखा है, 'नरवा गरवा घुरवा अउ बारी के बहाने छत्तीसगढ़ को अडानीगढ़ बनाने की सौदेबाजी कर चुके माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मेरे दो प्रश्नों का सीधा जवाब दें कि क्या उन्होंने अडानी ग्रूप के मालिकों से 14 जून 2019 को 6 से 8 बजे शाम को छत्तीसगढ़ सदन के बंद कमरे में डिपॉजिट-13, गारे पालमा-2, गिधमुरी, पिटूरिया और चोटिया खदानों का एमडीओ- माइनिंग ठेके का सौदा किया है या नहीं। उन्होंने लिखा है कि इसका उत्तर केवल मैं नहीं पूरा छत्तीसगढ़ जानना चाहता है।

साथ ही जोगी ने अपनी मां रेणु जोगी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि मेरी मां डॉक्टर रेणु जोगी ने बंद कमरे में भूपेश बघेल से क्या मुलाकात हुई। इसका भी खुलासा करके न केवल उनका पुत्र होने के नाते मेरी निजी जिज्ञासा समाप्त करें, बल्कि जो उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से वरिष्ठ महिला विधायक का चरित्र हनन का घिनौना दुष्प्रयास किया और मुझसे अपनी भड़ास निकालने की कोशिश की है, उसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended