संजीवनी टुडे

चेन्नई व कोलकाता आईपीएल मैच पर सट्टा, चार गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 10-04-2019 20:43:17


नई दिल्ली। आईपीएल मैचों के दौरान हजरत निजामुद्दीन पुलिस ने बड़े सट्टे रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार भी किया है, जो इलाके में स्थित एक होटल से सट्टा रैकेट चला रहे थे। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान हरीश अरोड़ा (31), नव करन सिंह (25), अशीष मंगल (21) व गुरबेज छाबड़ा (36) के रूप में की गई है, जिन्हें पुलिस टीम ने मंगलवार रात चेन्नई व कोलकाता के बीच चल रहे मैच के दौरान सट्टा लगाते रंगेहाथों पकड़ा। 

इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि चारों आरोपितों की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने 3 लैपटॉप, 17 मोबाइल फोन, टीवी सेट व नगद पांच लाख 15 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस टीम ने उक्त कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात करीब दस बजे एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम जंगपुरा स्थित प्रीत पैलेस होटल पहुंची, जहां कमरा संख्या-307 में सट्टा खेलते चारों लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया। 
आरोपित मोबाइल के द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच पर सट्टा लगा रहे थे। साथ ही ऑनलाइन सट्टा के लिए रेट की जानकारी भी ले रहे थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने आरोपितों को दिल्ली गैम्बलिंग एक्ट 1955 के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि आरोपित गुरबेज छाबड़ा 2007 में भी सट्टा रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। फिलहाल पुलिस पूछताछ करते हुए मामले में आगे की छानबीन कर रही है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended