संजीवनी टुडे

सड़क पर यमराज बनकर दौड़ा केमिकल से भरा टैंकर, 10 लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 23-08-2019 19:41:42

हादसे में टैंकर के नीचे दबे हुए लोगों को क्रेन से बाहर निकालने का काम जारी है।


नई दिल्ली। राजस्थान के राजसमंद में देसूरी मेगा हाईवे पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहाँ पर एक केमिकल से भरा टैंकर पलट गया, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई। 

यह खबर भी पढ़ें: शतक से चूकने को लेकर रहाणे ने दिया बड़ा बयान, कहा- स्वार्थी नहीं हूं...

खबरों के मुताबिक, इस हादसे में एक कार टैंकर के नीचे दब गई, जिससे कार में सवार 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि हादसे में घायल एक छोटी बच्ची की जान बच गई है। 

इस हादसे में टैंकर के नीचे दबे हुए लोगों को क्रेन से बाहर निकालने का काम जारी है। वहीं हादसे की वजह से मौके पर जाम लगा हुआ है। पुलिस के अनुसार चारभुजा से देसूरी की तरफ जा रहा टैंकर बेकाबू होकर सामने से आ रही कार के ऊपर गिर गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सड़क पर गिर गया। 

दुर्घटना के बाद कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह, चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह, केलवा थाना प्रभारी भगवानलाल घटनास्थल पर पहुंच गए।  जिसके बाद क्रेन की मदद से टैंकर के नीचे दबे हुए लोगों को निकालने का काम जारी है। हालांकि शुरुआती जानकारी के मुताबिक अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि हाल ही में बुधवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में भारतीय वायुसेना कर्मियों को ले जा रहे ट्रक के घाटी में गिरने से तीन जवानों की जान चली गई थी, जबकि तीन अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हुए थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended