संजीवनी टुडे

चीमा ने कांग्रेस कार्य समिति के फैसले का किया स्वागत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-08-2019 16:07:32

पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के स्थायी आमंत्रित एमएम सिंह चीमा ने कांग्रेस कार्य समिति के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चयन के लिए कार्यकर्ताओं के विचार जुटाने के लिए पांच क्षेत्रीय समूहों के गठन के फैसले का आज स्वागत किया।


चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के स्थायी आमंत्रित एमएम सिंह चीमा ने कांग्रेस कार्य समिति के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चयन के लिए कार्यकर्ताओं के विचार जुटाने के लिए पांच क्षेत्रीय समूहों के गठन के फैसले का आज स्वागत किया। 

यह खबर भी पढ़े: भारी बारिश के बीच रस्सी के सहारे उफनता नाला पार कर रहे लाेग

चीमा ने यहां जारी बयान में कहा कि ऐसे समय में जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को एक व्यक्ति की सेना के रूप में देखा जा रहा है और सारे निर्णय दो लोगों की पार्टी ले रही है, कांग्रेस का व्यापक चर्चा का निर्णय स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक अस्थिरता के माहौल में पार्टी का यह निर्णय लोकतांत्रिक तत्वों को सामूहिक निर्णय का संदेश देता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि कांग्रेस लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास खो रहे लोगों की उम्मीदों को जिंदा रखे और नया पार्टी अध्यक्ष चुनकर उन ताकतों का मुकाबला करे जो राष्ट्रपति स्वरूप के लोकतंत्र की राह बना रही हैं जबकि भारत जैसे क्षेत्रीय विविधतापूर्ण देश के लिए वह सही नहीं है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended