संजीवनी टुडे

चांदना ने भी किया अनुच्छेद 370 के फैसले का स्वागत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-08-2019 12:41:44

राजस्थान के युवा मामले एवं खेल, कौशल, रोजगार एवं परिवहन राज्य मंत्री अशोक चांदना ने भी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के संबंध में लिये गये केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है।


जयपुर। राजस्थान के युवा मामले एवं खेल, कौशल, रोजगार एवं परिवहन राज्य मंत्री अशोक चांदना ने भी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के संबंध में लिये गये केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है। 

370 समाप्त होने से जम्मू-कश्मीर का होगा सर्वांगीण विकास : मजलिस

चांदना ने ट्वीट कर कहा “यह मेरी निजी राय है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं, देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो, लेकिन 370 बदलने का क्रियान्वयन तानाशाही से ना होकर, शांति और विश्वास के माहौल में होना चाहिए, इसका अच्छे से निस्तारण हो, ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो। 

मप्र: विदिशा में भी जम्मू कश्मीर से धारा 370 के हटाने का मना जश्न

इसी तरह नागौर की पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता ज्योति मिर्धा भी इसका समर्थन किया और कहा है कि राष्ट्र प्रथम है, विरोध के लिए विरोध का कोई अर्थ नहीं है। भारत की एकता के लिए उठाए गए साहसिक कदम के लिए सरकार को बधाई देनी चाहिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के इस फैसले को ऐतिहासिक कदम बताया और कहा कि देश के सभी लोगों को राजनीतिक मतभेद से ऊपर उठकर इसका समर्थन करना चाहिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended