संजीवनी टुडे

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिलाओं के गलेे से लूटी चेन

संजीवनी टुडे 15-07-2019 18:32:03

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिलाओं के गलेे से लूटी चेन


ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को हुई दिनदहाड़े ताबड़तोड़ दो चेन स्नैचिंग की वारदात से तीर्थ नगरी में एक बार फिर हड़कंप मच गया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर इन वारदात को अंजाम दिया। फ़िलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

सोमवार को दोपहर करीब 1:00 बजे ऋषिकेश पब्लिक स्कूल में बच्चों को लेने गई गंगानगर निवासी शैलजा चौहान स्कूल के बाहर बच्चों की छुट्टी होने की इंतजार में खड़ी थीं। इसी बीच मौके पर पहुंचे बाइक सवार दो युवकों में से एक ने बाइक से नीचे उतर कर महिला की कनपटी पर तमंचा रखते हुए उसके गले से सोने की चेन खींच ली। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी।

दोनों युवक बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले। इस घटना के 10 मिनट के अंतराल में दूसरी घटना देहरादून मार्ग पर स्थित बालाजी बगीचे के पीछे ऋषिलोक काॅलोनी में हुई। इसी अंदाज में बाइक सवार दो युवकों ने यहां एक छात्रा  के गले से चेन छीन ली।

अमित ग्राम गुमानीवाला निवासी नेहा उपाध्याय पुत्री गिरजेश उपाध्याय साइबर कैफे में जा रही थी। बालाजी बगीचे के पीछे ऋषिलोक कॉलोनी के समीप नेहा ने स्कूटी खड़ी कर अपने भाई से फोन पर बात की। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। एक युवक ने बाइक मोड़ी जबकि दूसरा युवती के पास पहुंचा। उसने नेहा के गले में झपट्टा मारकर उसकी चेन खींच ली। बदमाश ने स्कूटी की चाबी निकालकर सड़क की ओर फेंक दी, और तेजी से बाइक में बैठकर दोनों वहां से भाग निकले। 

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की। प्रथमदृष्ट्या दोनों घटनाओं में वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार दो युवक एक जैसे प्रतीत हो रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस जांच में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि दोनों मामलों की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended