संजीवनी टुडे

हमले में सीईओ व सीआई घायल, 100 नामजद

संजीवनी टुडे 25-05-2019 16:37:14


नवादा। उग्र ग्रामीणों के सशस्त्र हमले में शनिवार को जिले के अकबरपुर अंचल के सीईओ ओम प्रकाश भगत और सीआई शत्रुघन रजक गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया ।

अकबरपुर के थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि सिकता व काशिचुआ गांव के बीच सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। सड़क का ठेकेदार सही तरीके से काम नहीं करा कर इटावा गांव के अर्जुन सिंह के निजी जमीन व श्मशान की जमीन में भी सड़क निर्माण करा दिया था। 

इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने डीएम, कमिश्नर स्तर तक गुहार लगाई। कमिश्नर के आदेश पर जांच में सड़क का गलत निर्माण सही पाया गया। गलत निर्माण हटाने को लेकर घटनास्थल पर सीईओ दल बल के साथ पहुंचे थे । इस बीच गांव के लोगों ने सीईओ पर हमला कर दिया ।जिससे सीईओ व सीआई गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी प्रकार सीईओ का चालक विनोद कुमार सभी को गाड़ी में बैठा कर भागा । जिससे जान बचाई जा सकी। 

थानाध्यक्ष ने बताया इस मामले में 100 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। इस गंभीर घटना के विरोध  में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है ।सीओ का ड्राइवर लेकर नहीं भागता तो उनकी हत्या कर देते। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

ग्रामीणों का कहना है कि सीईओ सहित अन्य अधिकारी ठेकेदार से रुपए लेकर गलत तरीके से सड़क निर्माण करा दिया । इसका विरोध करने पर ग्रामीणों को परेशान करने के नियत से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । ग्रामीणों ने बताया कि सीईओ सहित अन्य अधिकारियों के विरूद्ध भी कोर्ट में मामला दर्ज कराया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended