संजीवनी टुडे

तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन को सीबीआई ने किया समन जारी

संजीवनी टुडे 27-07-2019 14:25:48

सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन को अगस्त के पहले सप्ताह में उसके समक्ष पेश होने का समन जारी किया है।


कोलकाता। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन को अगस्त के पहले सप्ताह में उसके समक्ष पेश होने का समन जारी किया है। 

तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता श्री ब्रायन ने टि्वटर पर लिखा, “ ‘जागो बांग्ला’ तृणमूल का आधिकारिक समाचार पत्र है और इसके प्रकाशक- डेरेक ओ ब्रायन, संपादक- सुब्रत बक्शी को स्पष्टीकरण देने के लिए सीबीआई ने एक माह पूर्व तलब किया था। अब, प्रकाशक को 25 जुलाई को दो बजे एक नोटिस मिला है। तृणमूल ने राज्यसभा में सूचना के अधिकार अधिनियम पर 25 जुलाई को हुई चर्चा के दौरान इसमें किए जाने वाले संशोधनों का दो बजे विरोध करना शुरू किया था।” 

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद को अगस्त के पहले सप्ताह में सीबीआई की एक टीम के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई ने तृणमूल के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के फंड के संबंध में जानकारी मांगी है। 

गौरतलब है कि सीबीआई ने साल्ट लेक स्थित अपने कार्यालय में 10 दिसंबर 2018 को तृणमूल के महासचिव सुब्रत बक्शी से करीब साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended