संजीवनी टुडे

आरोप लगाने वाले जातिगत आंकड़ा निकाल कर स्वयं करें समीक्षा: अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 04-06-2019 15:29:08

बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा यादव वोट गठबंधन के पक्ष में नहीं पड़ने के बयान पर सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आप अपने आसपास के बूथों को देखे, वह खुद को जातिगत आंकड़ा निकाल कर समीक्षा करें


गाजीपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा यादव वोट गठबंधन के पक्ष में नहीं पड़ने के बयान पर सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आप अपने आसपास के बूथों को देखे, वह खुद को जातिगत आंकड़ा निकाल कर समीक्षा करें। किसने किसको वोट दिया, किसको नहीं दिया। इसके लिए मैं फिलहाल कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हूं।

अखिलेश यादव मंगलवार को गाजीपुर में गत दिनों मारे गए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता व जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं आम हो गई हैं। भाजपा सरकार का अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश का दावा फेल हो चुका है। गाजीपुर और जौनपुर में जिला पंचायत सदस्यों की हत्या कर दी गई जो समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता थे। इसके साथ ही तमाम राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यदि प्रदेश सरकार शीघ्र ही कानून-व्यवस्था दुरुस्त नहीं करती है और लोगों को न्याय दिलाने का काम नहीं करेगी तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरने को बाध्य होगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मायावती द्वारा द्वारा दिए गए बयान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि उपचुनाव के लिए कोई गठबंधन नहीं है। प्रदेश के 11 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी भी अकेले चुनाव मैदान में उतारने पर विचार करेगी। शीघ्र ही पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर निर्णय लेंगे और अपनी चुनावी तैयारी को दुरुस्त करेंगे। गठबंधन टूटने के संबंध में सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं कार्यकर्ता की हत्या के बाद परिजनों से मिलने आया हूं, अभी मेरे पास इस तरह की किसी सवाल का जवाब नहीं है। रही बात गठबंधन टूटने की तो यह एक सामूहिक निर्णय होता है पार्टी बैठकर विचार करेगी स्थिति देखेगी उसके बाद ही कुछ निर्णय लेगी। आगामी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ने पर विचार करेगी। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended