संजीवनी टुडे

अधिकारी को बल्ले से पीटने वाले BJP विधायक पर केस दर्ज, हड़ताल पर बैठे नगर निगम कर्मचारी

संजीवनी टुडे 26-06-2019 18:14:10

हड़ताल पर गए इंदौर नगर निगम कर्मचारी, मारपीट करने वाले विधायक पर केस दर्ज


इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा नगर निगम के एक अधिकारी के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जहां भारतीय जनता पार्टी पर हमले शुरू कर दिए हैं, वहीं इंदौर नगर निगम के कर्मचारी इस घटना के विरोध में हड़ताल पर चले गए हैं। इधर, पुलिस ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज एवं सरकारी काम में बाधा पहुंचाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जर्जर भवन को गिराने पहुंचे नगर निगम के अमले के साथ बुधवार सुबह की गई मारपीट के मामले में नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर विधायक आकाश विजयवर्गीय एवं उनके 8 साथियों के खिलाफ इंदौर एमजी रोड थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। इधर, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथी भी नगर निगम अमले के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए थाने में डटे हुए हैं। विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होने से पहले ही नगर निगम के कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। 

तेज हुए कांग्रेस के हमले:  इंदौर की घटना के बाद कांग्रेस की ओर से भाजपा पर हमले तेज हो गए हैं। जनसंपर्क एवं कानून मंत्री पी.सी.शर्मा ने कहा है कि भाजपा के नेताओं के पुत्र हर जगह तानाशाही चला रहे हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री कमल पटेल, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का नाम लेते हुए कहा कि यह भाजपा के नेता पुत्रों की संस्कृति बन गई है, उनका अहंकार है। लेकिन अब प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है, जो सब ठीक कर देगी। नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धनसिंह ने कहा है कि इंदौर की घटना दुखद है।

एक विधायक या जनप्रतिनिधि को ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि इसके लिए विधायक विजयवर्गीय को माफी मांगना चाहिए। मंत्री जयवर्धनसिंह ने कहा कि इंदौर में भाजपा की ही महापौर हैं और उन्हें ही तय करना चाहिए कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जाए। वहीं, गृह मंत्री बाला बच्चन ने भी विधायक विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended