संजीवनी टुडे

ओएलएक्स पर बाइक बेचने के नामक पर युवक से ठगी, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 24-05-2020 10:47:18

रोह‍िणी ज‍िले के विजय विहार इलाके में ओएलएक्स पर बाइक बेचने के नामक पर एक युवक से 18 हजार रुपये की ठगी हो गई।


नई दिल्ली। रोह‍िणी ज‍िले के विजय विहार इलाके में ओएलएक्स पर बाइक बेचने के नामक पर एक युवक से 18 हजार रुपये की ठगी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित मो. खुर्शीद ने कुछ समय पहले ओएलएक्स पर एक बाइक देखी थी, जिसकी कीमत 28 हजार रुपये थी। बाइक मालिक से संपर्क किया तो उसने खुद को मिलिट्री का जवान बताया। उसने बताया कि उसका ट्रांसफर मुम्बई हो रहा है, जिस कारण वह बाइक को बेच रहा है। बाइक का सौदा 18 हजार रुपये में हुआ। मिलिट्री मैन ने उसे फोन कर आईजीआई एयरपोर्ट बुलाया। यहां पर उसको बाइक देखनी थी। मौके पर पहुंचकर खुर्शीद ने उसको कॉल किया। 

खुर्शीद से फोन पर ही व्हाट्सअप के जरिये आधार कार्ड की कॉपी ले ली। कुछ देर बाद एक युवक बाइक लेकर आया। जिसने उसको कहा कि गेट पर बाइक की पांच हजार बीस रुपये की पेमेंट करनी है। वह दे दीजिए, कुछ देर तक सोचने पर उसने पूरी पेमेंट कर दी। बाद में टाइम आउट के नाम पर पांच हजार बीस रुपये दोबारा से मांगने लगा। उसको खुद को ठगा होने का महसूस हुआ लेकिन जब तक बाइक वाला भी जा चुका था। बाइक मालिक को फोन किया तो उसका फोन बंद था।

यह खबर भी पढ़े: टाइगर-कीर्ति की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' को हुए 6 साल पूरे, एक्ट्रेस ने लिखा- छठवीं एनिवर्सरी मुबारक टाइगी

यह खबर भी पढ़े: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के इस गायक के खिलाफ थाने में की शिकायत, बोलीं- शूटिंग के सेट पर मारपीट व गालीगलौज...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended