संजीवनी टुडे

लूटपाट एवं छेड़छाड़ का प्रकरण: दो और गिरफ्तार, जेल भेजा

संजीवनी टुडे 20-03-2019 15:15:00


जोधपुर। शहर की उदयमंदिर पुलिस ने उम्मेद उद्यान में खड़े युवती से छेड़छाड़ व युवक से मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में मंगलवार को दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर अब तक जेल भिजवा दिया है। पुलिस ने बुधवार को अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया। 

  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस ने बताया कि प्रकरण में उदयमंदिर आसन में नाथों की हवेली निवासी वसीम उर्फ अकरम पुत्र अब्दुल मजीद और उदयमंदिर में धानमण्डी निवासी नसीर उर्फ ओलिया पुत्र नासिर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। इनके अलावा उदयमंदिर आसन निवासी मोहम्मद युसुफ, गफूर नासीर उर्फ अन्ना, सुल्तान उर्फ पागल, गोरू उर्फ अब्दुल हसन और मोहम्मद आमीर को गिरफ्तार किया गया था। सनद रहे कि पावटा पोलो निवासी एक युवक अपनी मित्र के साथ गत सात मार्च को उम्मेद उद्यान में खड़ा था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

तब सभी आरोपित आए और युवती से छेड़छाड़ करने लगे थे। युवक ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और जेब से रुपए व सोने की चेन लूटकर भाग गए थे। उदयमंदिर थाने में इस बाबत मामला दर्ज करवाया गया था। 
 

More From state

Trending Now
Recommended