संजीवनी टुडे

पुलिस प्रशासन को हिलाने वाले हापुड़ की छात्रा से गैंगरेप का मामला फर्जी: आईजी

संजीवनी टुडे 15-02-2020 13:15:36

पुलिस प्रशासन को हिलाने वाले हापुड़ की छात्रा से गैंगरेप का मामला पुलिस जांच में फर्जी निकला है।


मेरठ। पुलिस प्रशासन को हिलाने वाले हापुड़ की छात्रा से गैंगरेप का मामला पुलिस जांच में फर्जी निकला है। आईजी का कहना है कि बस खराब होने पर छात्रा अपने दोस्त के साथ बाइक पर गई थी। सड़क हादसे में घायल होने पर परिजनों ने बुलंदशहर में गैंगरेप का आरोप लगाया था।

बतों दे कि हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली एक छात्रा मेरठ से एमबीए कर रही है। वह प्रतिदिन बस द्वारा गढ़मुक्तेश्वर से मेरठ आती-जाती है। उसके परिजनों ने आरोप लगाया था कि गुरुवार को मेरठ के गढ़ बस अड्डे से बुलंदशहर के चांदपुर पूढी निवासी प्रियांश ने अपने साथियों के साथ कार में छात्रा को अगवा कर लिया और प्रियांश के घर जाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर छात्रा को बरामद कर लिया। मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने पुलिस को मामले की जांच सौंप दी। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल परीक्षण में गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई। 

आईजी ने बताया कि गैंगरेप का यह मामला पूरी तरह से फर्जी है। बस खराब होने पर छात्रा अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी। सड़क दुर्घटना में छात्रा घायल हो गई। जिस पर छात्रा का दोस्त घायल होने पर छात्रा को अपने घर बुलंदशहर जनपद में ले गया। वहां पर दोस्त के परिजनों ने ही छात्रा का उपचार कराया। छात्रा पूरी तरह से सकुशल है। पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़ें:​ इस मॉडल का प्लस साइज फिगर देख बूढ़े भी हो जायेंगे जवान, देखें PICS

यह खबर भी पढ़ें:​ उर्वशी रौतेला का यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल, ट्रोलर्स बोले- क्या फूंका है बहन?

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended