संजीवनी टुडे

दारूल उलूम देवबंद में हथियार बरामदगी की अफवाह पर मुकदमा दर्ज

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-08-2019 19:39:35

पुलिस ने बुधवार को अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।


सहारनपुर। इस्लामिक शिक्षण संस्था दारूल उलूम देवबंद के खिलाफ नफरत फैलाने वाले और भडकाऊ बयान सामने आने के बाद पुलिस ने बुधवार को अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। देवबंद के पुलिस उपाधीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों जिलाधिकारी (डीएम) आलोक पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश प्रभु निरीक्षण के सिलसिले में दारूल उलूम देवबंद आए थे। 

यह खबर भी पढ़ेंArticle 370 हटने के बाद भारतीय सिंगर कैलाश खेर ने व्यक्त की अपनी यह प्रतिक्रिया

इसी को आधार बनाकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वाइरल हुई हैं जिनमें कहा गया है कि डीएम और एसएसपी के छापेमारी के दौरान दारूल उलूम देवबंद से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारूल उलूम परिसर में बगैर अनुमति के बनाई गई विशाल लाइब्रेरी की छत पर हेलीपैड बनाए जाने की सूचनाओं की जांच के लिए दोनों अधिकारी दारूल उलूम गए थे।

शार्मा ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के साथ कड़़ाई के साथ पेश आएगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस बीच दारूल उलूम के वाइस चांसलर अब्दुल खालिक मद्रासी ने आज शाम ऐलान किया कि दारूल उलूम भवन पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कल प्रातःराष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा और जमियत उलमाए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी मुख्य अतिथि होंगे । उन्होंने जिलाधिकारी आलोक पांडे और एसएसपी दिनेश प्रभु को भी इस मौके पर समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended