संजीवनी टुडे

फजीबाड़ा करने के आरोप में पूर्व प्रबंधकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-10-2019 12:36:28

महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक के पांच पूर्व प्रबंधकों समेत सात लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक के पांच पूर्व प्रबंधकों समेत सात लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बुधवार को बताया कि ग्योंडी के निवासी तीन किसान घसीटा,बरदानी और मंजू ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी कि इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक शाखा में फर्जीबाड़ा करके उन्हें कर्जदार बना दिया जबकि उक्त किसानों ने ऋण लेने के लिए बैंक में कोई आवेदन नही किया था। शिकायत पर किसी प्रकार की कार्यवाही न होने पर पीड़ितों ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ बड़ी खबर: कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कबूला गुनाह

उन्होने बताया कि न्यायालय के आदेश के अनुपालन में पुलिस ने मामले में इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक गयोडी शाखा के तत्कालीन शाखा प्रबंधक राम अवतार वर्मा,उप प्रबंधक बेनी प्रसाद,पूर्व प्रबंधक शिवकुमार,पूर्व प्रबंधक नीलेश कुलकर्णी, पूर्व प्रबंधक विनोद अवस्थी के अलावा ग्रामीण बित्तन एवम विजय के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 419,420, 467, 468 तथा 471 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended