संजीवनी टुडे

CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश जारी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 26-10-2019 20:31:04

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी तथा धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी तथा धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित जगहों पर तलाश कर रही है। मामला कसया थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

यह खबर भी पढ़ें: ​क्यूरिटिबा में आयोजित सम्मेलन में चौबे ने कहा- भारत में स्तनपान कराने की दर में हुई तेजी से वृद्धि

हिन्दू युवा वाहिनी (हियुवा) के जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा ने पुलिस को तहरीर दी कि परसौना बुजुर्ग निवासी प्रदीप पांडेय उर्फ रिंकू पुत्र रामनाथ ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। इससे हियुवा कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मिला था। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कसया पुलिस ने शनिवार को आरोपी प्रदीप के खिलाफ 153 ए (धार्मिक भावनाएं भड़काने) व 66 (आईटी एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसओ ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है।

मात्र 2500/- प्रति वर्ग गज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended