संजीवनी टुडे

अनंत सिंह के पैतृक आवास का केयरटेकर गिरफ्तार

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-08-2019 22:07:26

अत्याधुनिक राइफल एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस ने आज आवास के केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया।


पटना। बिहार में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से अत्याधुनिक राइफल एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस ने आज आवास के केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया। वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने यहां बताया कि एके-47 और भारी मात्रा में बरामद हुये विस्फोटक मामले में कई खुलासे करने के बाद विधायक सिंह के पैतृक आवास के केयरटेकर सुनील राम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: इन्दौर मामले में कमलनाथ ने दोषियों पर सख्त कारवाई के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच से संबंधित रिपोर्ट की जानकारी राज्य पुलिस मुख्यालय को दी जा रही हैं। वह आश्वस्त हैं कि पुलिस मुख्यालय इस मामले को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसियों के संपर्क में है। वहीं, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के. के. मिश्रा ने बताया कि इस बिंदु पर जांच की जा रही है कि विधायक सिंह के पैतृक आवास से बरामद की गई एके-47 मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित सेना के आयुध डीपो से चोरी हुई एके-47 राइफलों में से एक तो नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि विधायक के खिलाफ मामले को और मजबूत बनाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों से हरसंभव मदद ली जाएगी। इस मामले में सेना से भी सहयोग लिया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने सिंह के खिलाफ विधि विरुद्ध क्रियाकलाप निरोधक (संशोधन) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended