संजीवनी टुडे

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ निकाली मोमबत्ती रैली

संजीवनी टुडे 22-06-2019 22:10:41

उत्तर 24 परगना के आमडांगा में भाजपा के कार्यकर्ता नजिमुल करीम की पीट-पीटकर हत्या के खिलाफ पार्टी के अल्पसंख्यक सेल की ओर से मोमबत्ती रैली निकाली गई।


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के आमडांगा में भाजपा के कार्यकर्ता नजिमुल करीम की पीट-पीटकर हत्या के खिलाफ पार्टी के अल्पसंख्यक सेल की ओर से मोमबत्ती रैली निकाली गई। शनिवार शाम छह बजे के करीब मुरलीधर सेन लेन स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय से यह रैली निकाली गई। इसका नेतृत्व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अली हुसैन ने किया। इसमें अल्पसंख्यक वर्ग के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इन लोगों ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने ही कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या की है। 

घटना जिले के आमडांगा थाना क्षेत्र बहिचगाछी गांव की है। 

शुक्रवार देर रात उसकी हत्या की गई है। शनिवार सुबह इस बारे में बैरकपुर से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि नजिमुल को भाजपा करने की वजह से पीट-पीटकर सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों ने मौत के घाट उतारा है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भीषण तनाव का माहौल है। सुबह के समय जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो लोगों ने घेर कर विरोध प्रदर्शन किया। यहां तक कि पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है। पुलिस ने बताया है कि नजिमुल के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं जिसकी वजह से यह स्पष्ट हो गया है कि उनकी हत्या पीट-पीटकर की गई है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended