संजीवनी टुडे

स्मृति ईरानी ने अमेठी में शुरू किया ‘दीदी आपके द्वार’ अभियान

संजीवनी टुडे 06-07-2019 17:36:43

स्मृति ईरानी ने अमेठी में शुरू किया दीदी आपके द्वार अभियान


रायबरेली। केन्द्रीय मंत्री एवं अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए ‘दीदी आपके द्वार’ अभियान की शुरुआत की। अभियान में गांव-गांव जाकर चौपाल के माध्यम से जनता की शिकायतों व समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया जाएगा। इसका आगाज रायबरेली के कांटा गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आयोजित चौपाल से किया गया। 

चौपाल में मौके पर ही लोगों की समस्याओं को निस्तारित किया गया। स्मृति ईरानी ने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का निर्देश दिया। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं में तेजी लाने व आम आदमी तक इसे शीघ्र पहंचाने का भी निर्देश दिया। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री ने विद्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया। 

इस मौके उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता ने सांसद नहीं ‘दीदी’ को चुना है और वह इसी रिश्ते को मजबूत करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह मानती हैं कि उनका कर्तव्य जनता के प्रति है और इसीलिए वह जनता के समक्ष जाकर उनकी समस्याओं को सुलझा रही हैं। इसी क्रम में ’दीदी आपके द्वार’ कार्यक्रम शुरू किया गया है। उनके साथ क्षेत्रीय विधायक दलबहादुर कोरी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now