संजीवनी टुडे

CAA का अनोखा समर्थन, दो बहनों ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया कुछ ऐसा, हो रही है काफी चर्चा

संजीवनी टुडे 24-02-2020 06:06:00

जनकपुरी में रहने वाली नेहा और पूजा ने एक साथ बीएड की पढ़ाई की है। इसी बीच जब नेहा और पूजा की शादी तय होने पर दोनों बहनों और इनकी तीसरी बहन भारती ने......


गाजियाबाद। केंद्र सरकार के नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन और विरोध में इस समय देशभर में खूब चर्चाएं और बहस हो रही है। कई स्थानों पर धरना-प्रदर्शन और कार्यशालाएं हो रही हैं। लेकिन दो बेटियों ने एक जुदा अंदाज में सीएए के पक्ष में अपनी शादी के कार्ड को माध्यम बना कर लोगों से समर्थन मांगा।

m

दरअसल साहिबाबाद इलाके में रहने वाली नेहा और पूजा ने अपनी शादी के कार्ड पर 'वी सपोर्ट सीएए' (We Support CAA) छपवाया है। पूजा और नेहा दोनों सगी बहनेंं हैं और उनकी शादी 25 फरवरी को होगी। दोनों की शादी के कार्ड पर सीएए के समर्थन को लेकर काफी चर्चा हो रही हैंं। इस संबंध में नेहा और पूजा ने बताया कि देश में एक तरफ जब सीएएए को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई गई हैं। ऐसे में हमारा परिवार चाहता है कि शादी के कार्ड से जागरुकता का संदेश दिया जाए। दोनों के होने वाले ससुरालवालों ने भी इस कार्ड को देखकर खुशी जाहिर की है।

m

जनकपुरी में रहने वाली नेहा और पूजा ने एक साथ बीएड की पढ़ाई की है। इसी बीच जब नेहा और पूजा की शादी तय होने पर दोनों बहनों और इनकी तीसरी बहन भारती ने परिवार के लोगों से शादी के कार्ड पर 'वी सुपोर्ट सीएए' (We Support CAA) छपवाने की बात कही। इस पर उनके परिवार वालों ने भी सहमति जाहिर की। अब यह कार्ड गाजियाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

यह खबर भी पढ़े: अपने ही गढ़ में प्रदर्शन और नारेबाजी तक सिमटा भीम आर्मी का भारत बंद

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended