संजीवनी टुडे

मुद्दों से भटकाने के लिए CAA लाया गया, 28 को आक्रोश रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी: गहलोत

संजीवनी टुडे 23-01-2020 19:22:29

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिये नागरिकता संशोधित अधिनियम (सीएए) लाया गया है।


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिये नागरिकता संशोधित अधिनियम (सीएए) लाया गया है। श्री गहलोत आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की समस्त कार्यकारिणी, जिलाध्यक्ष, गत लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रत्याशी, अग्रिम संगठनों एवं विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्ष, संयोजकों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में स्वतंत्रता सैनानी नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने की।

यह खबर भी पढ़ें:​  7,00,000 बेरोजगार को रोजगार देगी मोदी सरकार, इन विभागों में सबसे ज्यादा सरकारी नौकरी

श्री गहलोत ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है। युवा बेरोजगारी से परेशान है तथा आम जनता मॅंहगाई से त्रस्त है। उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अतंर बताते हुये कहा कि आज राज्यों को नियमानुसार मिलने वाले राजस्व के हिस्से को भी केन्द्र सरकार द्वारा नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि है युवाओं के समक्ष बेरोजगारी सहित अन्य जो चुनौतियां हैं उन मुद्दों को श्री राहुल गॉंधी 28 जनवरी को जयपुर में युवा आक्रोश रैली के माध्यम से उठायेंगे। बैठक को संबोधित करते हुये श्री पायलट ने कहा कि देश की बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था के कारण सर्वाधिक कष्ट युवाओं को उठाना पड़ रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ......खफा होकर कोहली बोले जब उन्हें सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा

उन्होंने कहा कि गिरती अर्थव्यवस्था जैसे महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दों को केन्द्र सरकार के समक्ष उठाने तथा देश के युवाओं को उनके कठिन समय में सम्बल प्रदान करने के लिये कांग्रेस द्वारा 28 जनवरी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जयपुर के रामनिवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल के सामने युवा अक्रोश रैली आयोजित की जा रही है जिसको श्री राहुल गॉंधी सम्बोधित करेंगे। बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान के सहप्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि जयपुर में आयोजित होने वाली इस रैली के माध्यम से युवा एवं कांग्रेसजन देश को जो संदेश प्रदान करेंगे उसके जरिये केन्द्र की सोई हुई सरकार को जगाने का कार्य किया जायेगा। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने हेतु पूरी ताकत के साथ जुट जाने का आह्वान किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended