संजीवनी टुडे

बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरा सीए छात्र, पिता ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 13-09-2019 17:56:39

परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस को अभी तक ऐसे कोई मुख्य सबूत हाथ नहीं लगे हैं जो हत्या की ओर इशारा करें सके।


जयपुर। जयपुर में रॉयल सफायर बिल्डिंग के नौवीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस को अभी तक ऐसे कोई मुख्य सबूत हाथ नहीं लगे हैं जो हत्या की ओर इशारा करें सके।

झोटवाड़ा के उद्योग नगर में सफायर बिल्डिंग से सुबह 6:00 बजे के आसपास एक जोरदार धमाका हुआ और चीख की भी आवाज आई। जब अपार्टमेंट के गाइड इंद्र सिंह दौड़ कर गया तो देखा वहां पर एकछात्र छत से निचे गिरा है। 

यह खबर भी पढ़ें: ​त्तर मध्य रेलवे ने शिक्षक पदों पर निकाली वैकेंसी, साक्षात्कार से होगा चयन

गिरने वाले छात्र की पहचान सोहेल के तौर पर हुई है। जो कि  12वीं कॉमर्स का छात्र था और सीए की तैयारी कर रहा था। पिता कमर हुसैन का प्रॉपर्टी व्यवसाय है। पिता ने बताया कि रात 1:30 बजे तक सोहेल स्कूल का प्रोजेक्ट पूरा कर रहा था। सुबह 4:30 बजे पिता घर से नमाज पढ़ने के लिए निकले, तब तक वह अपने कमरे में सो रहा था। जब वे सुबह नमाज पढ़कर आए तब उसे स्कूल जाने के लिए खोजा गया।

थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि सफायर बिल्डिंग के नीचे उसकी लाश मिली है। झोटवाड़ा थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखा गया है।

फुटेज में सोहेल अपने मोबाइल पर किसी से बातचीत करता हुआ दिख रहा है। बिल्डिंग की छत पर सोहेल नजर आ रहा है। गिरते भी नजर आ रहा है। लेकिन कैमरा दूर लगा होने से धुंधला नजर आ रहा है। छत से गिरने की वजह से सोहेल का मोबाइल भी टूट गया है। पुलिस कॉल डिटेल निकलवा कर इसकी जांच कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended