संजीवनी टुडे

कार पर बंदरों के कब्जे की तस्वीरें शेयर कर भाजपा सांसद ने कहा, बंगाल में यही हाल है

संजीवनी टुडे 26-05-2020 14:53:26

उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार को एक कार पर बंदरों के कब्जे की तस्वीरें साझा कर उसकी तुलना बंगाल के हालात से की है। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया है।


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार को एक कार पर बंदरों के कब्जे की तस्वीरें साझा कर उसकी तुलना बंगाल के हालात से की है। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया है। 

इसमें देखा जा सकता है कि एक कार पर कई बंदरों ने कब्जा कर लिया है। कोई छत पर बैठा है, कोई सीट पर, कोई स्टियरिंग पर तो कोई गेट खोल रहा है। इसके बाद अर्जुन सिंह ने लिखा है कि कोलकाता नगर निगम (केएमसी) और अन्य नगर निकायों का बंगाल में यही हाल है। अर्जुन सिंह ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें बंदरों के साथ लिखा गया है कि कब्जा तो सभी ने कर लिया लेकिन चलाना किसी को नहीं आता। 

दरअसल पश्चिम बंगाल की अधिकतर नगर पालिकाओं पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस का कब्जा है। एक तरफ कोरोना महामारी फैली हुई है तो दूसरी तरफ अम्फन चक्रवात ने राज्य के कई हिस्सों में हालात बिगाड़ दिए हैं। लोग बिजली-पानी जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए परेशान हो रहे हैं। इसी परिपेक्ष्य का हवाला देते हुए अर्जुन सिंह ने यह कटाक्ष भरा ट्वीट किया है। 

यह खबर भी पढ़े: अब चारधाम यात्रा होगी और आसान, चंबा में 3 महीने में तैयार होगी 440 मीटर सुरंगः गडकरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended