संजीवनी टुडे

योग दिवस को कार्यक्रम न समझ कर इसे अपने जीवन का हिस्सा बनाए और जन-जन को बनाएं भागीदार : चोपड़ा

संजीवनी टुडे 19-06-2019 19:56:11

हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा ने कहा कि 21 जून को आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को सरकारी कार्यक्रम मात्र न समझें बल्कि इसमें जन-जन की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए पूरे समाज को इससे जोडऩे का काम करें।


सोनीपत। हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा ने कहा कि 21 जून को आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को सरकारी कार्यक्रम मात्र न समझें बल्कि इसमें जन-जन की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए पूरे समाज को इससे जोडऩे का काम करें। चेयरमैन जगदीश चोपड़ा बुधवार को डीआरडीए कॉन्फ्रेंस कक्ष में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में एसडीएम विजय सिंह ने योग दिवस कार्यक्रम के प्रबंधों व तैयारियों के लिए अधिकारियों को जरूरी हिदायतें व दिशा-निर्देश दिए। 

उन्होंने भाजपा नेता अनिल झरोठी को 5वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए जिला संयोजक नियुक्त किया। चेयरमैन जगदीश चोपड़ा ने कहा कि योग हमारे देश की बहुत बड़ी प्राचीन विरासत है जो हमने पूरी दुनिया को दी है। विश्व के लगभग सभी देशों में 21 जून को योग दिवस का आयोजन किया जाएगा लेकिन भारत में इसका आयोजन विशेष उत्साह के साथ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी जिला मुख्यालयों के साथ-साथ विधानसभा स्तर पर भी योग दिवस कार्यक्रम को भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा।  

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended