संजीवनी टुडे

लॉक डाउन के बाद चुचुड़ा-कोलकाता के बीच शुरू हुई बस सेवा

संजीवनी टुडे 03-06-2020 10:48:16

हुगली जिले के जिला मुख्यालय चुचुड़ा के घड़ी मोड़ से बुधवार सुबह कोलकाता के धर्मतल्ला तक बस सेवा शुरू कर दी गई।


चुचुड़ा। हुगली जिले के जिला मुख्यालय चुचुड़ा के घड़ी मोड़ से बुधवार सुबह कोलकाता के धर्मतल्ला तक बस सेवा शुरू कर दी गई। मौके पर एसबीएसटीसी के चेयरमैन असित मजूमदार, हुगली जिले के जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव और और कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। इन्होंने हरी झंडी दिखाकर बस को कोलकाता के धर्मतल्ला के लिए रवाना किया। 

मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान हुगली जिले के जिलाधिकारी वाई. रत्नाकर राव ने बताया कि विधायक असित मजूमदार के एसबीएसटीसी के चेयरमैन बनने के कुछ ही दिन बाद यह बस सेवा शुरू हो गई है। रत्नाकर राव ने चुचुड़ा से कोलकाता के धर्मतल्ला तक बस सेवा शुरू करने को एक ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि यदि बसों पर लोगों का दबाव पड़ता है तो बसों की संख्या भविष्य में बढ़ाई जाएगी। 

जिलाधिकारी ने कहा कि बस में फिलहाल एक सीट पर एक ही यात्री यात्रा करेगा। बस में दो गज की दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) के नियमों का पालन किया जाएगा। वाई रत्नाकर राव ने कहा दो गज की दूरी को आदत बना लेना होगा और वर्षों तक इसका पालन करना होगा। तभी कोरोना से जंग जीती जा सकती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्तमान में चुचुड़ा से दो बसें कोलकाता के धर्मतल्ला के लिए खुलेंगी और शाम को यही बसें धर्मतल्ला से चुचुड़ा को वापस आएंगी। बसों में टिकट की बुकिंग ऑनलाइन होंगी। इसके अलावा टिकट बुकिंग के लिए कई केंद्र भी बनाए जाएंगे। चुचुड़ा और कोलकाता के बीच बस सेवा शुरू होने से यात्रियों में खुशी की लहर है। 

यह खबर भी पढ़े: हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा के गर्भवती होने पर आया एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन

यह खबर भी पढ़े: दो दिन बाद लगने जा रहा है साल का दूसरा चंद्रग्रहण, जानें क्या होगा आपकी राशि पर असर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended