संजीवनी टुडे

वाराणसी में हैदराबाद मुठभेड़ में मारे गये आरोपियों की खुशी में जलाये पटाखे

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 20:53:18

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कुछ इलाकों में हैदराबाद में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म एवं जलाकर हत्या करने के चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर पटाखे चलाकर और एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया।


वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कुछ इलाकों में हैदराबाद में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म एवं जलाकर हत्या करने के चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर पटाखे चलाकर और एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया।

यह खबर भी पढ़ें: छोटे कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों के पुलिस स्टेशन अव्वल

जिला मुख्यालय पर कई वकीलों ने पटाखे चलाकर खुशी व्यक्त किया। वकील विनय झा ने कहना है कि इस मुठभेड़ के बाद महिलाओं के साथ हैवानियत करने से पहले बदमाश एक बार अंजाम के बारे में जरूर सोचेंगे। इससे सरकारों पर भी दवाब पड़ेगा और न्यायिक फैसले आने की रफ्तार भी तेज हो सकती है।

लहुराबीर इलाके में कई महिलाओं ने यहां के पुलिस कर्मियों को मिठाई खिलाकर उनकी हौसला आफजायी की। साधना सिंह ने कहा कि उन्होंने प्रतिकात्मक रुप से पुलिस कर्मियों को मिठाई खिलाकर हैदराबाद पुलिस समेत देशभर के पुलिस कर्मियों संदेश दिया है कि हैवानों के खिलाफ उनकी किसी कार्रवाई में महिलाएं उनका साथ देंगी।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की छात्राओं ने दुष्कर्मियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की सराहना की और कहा कि इस प्रकार दोषियों को चौराहे पर पर सजा दी जानी चाहिए ताकि गलत करने वालों में खौफ पैदा हो। अर्दली बाजार में कुछ शिव सेना कार्यकर्ताओं ने पीड़िता डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथ हैवानियत करने वाले आरोपियों के मारे जाने पर खुशी मनायी।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended