संजीवनी टुडे

जलती तीली से लगी आग, चपेट में आए बहन-भाई झुलसे, सैफई रेफर

संजीवनी टुडे 06-04-2020 18:37:08

जिले के अछल्दा थानाक्षेत्र में पूजा करते समय बच्चों ने जलती तीली फेंक दी, जिससे कमरे में आग लग गई। आग की चपेट में आकर मासूम भाई—बहन झुलस गए।


औरैया। जिले के अछल्दा थानाक्षेत्र में पूजा करते समय बच्चों ने जलती तीली फेंक दी, जिससे कमरे में आग लग गई। आग की चपेट में आकर मासूम भाई—बहन झुलस गए। चीख सुनकर पहुंचे परिजनों ने आग बुझाई और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में दोनों को सैफई रेफर कर दिया गया।

अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम दलीपपुर में रहने वाले गजेंद्र प्रताप सिंह परिवार के साथ रहते है। सोमवार को घर में उनकी आठ वर्षीय बेटी सौम्या छोटे भाई दृष्टिवर्धन के साथ घर के मंदिर ही पूजा कर रही थी। बहन ने पूजा के दौरान अगरबत्ती को जालाया और माचिस की जलती तीली कोने में फेंक दी। जलती तीली से जमीन पर पड़े कागजों में आग लग गई। इस बीच बच्चों ने आग की ओर ध्यान नहीं दिया और आग पूरे कमरे में फैल गई। आग की चपेट में दोनों बच्चें भी आ गए। 

धुआं और चीख सुनकर घर के दूसरे कमरे में बैठे परिजनों पहुंचे और किसी तरह से पानी डालकर आग बुझाई। आग की चपेट में झुलसे बच्चों की सूचना पर अछल्दा एसओ राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: PM व यूपी-बिहार के CM का वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला अवर अभियंता निलंबित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended