संजीवनी टुडे

गुरुग्राम एनएच-8 पर बिना ड्राइवर के दौड़ती रही बर्निंग कार, लोगों में मची अफरा-तफरी

संजीवनी टुडे 08-11-2018 16:48:44


गुरुग्राम। साइबर सिटी में बुधवार की रात एक कार बिना ड्राइवर के आग का गोला बनकर सड़क पर दौड़ती रही। आग की लपटों से घिरी होंडा सिटी कार को देखकर एनएच-8 पर अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर चलने वाले वाहन चालक घबरा कर इधर-उधर भागने लगे। कार में एक आॅटो में टक्कर भी मारी लेकिन वह नहीं रूकी। आखिरकार काफी देर के बाद डिवाइडर से टकराकर रूक गई। सूचना मिलते ही फायर की गाड़ी पहुंची और कार की आग को शांत किया। 

जानकारी के अनुसार बुधवार को दिवाली की मिठाई बांटने निकले राकेश जब दिल्ली जयपुर एक्सपप्रेस वे, राजीव चैक पर पहुंचे तो अचानक कार में विस्फोटे के साथ आग लग गई। कार को आग की लपटों में घिरा देख ड्राइवर राकेश समय रहते चलती कार से कूद गया। लेकिन आग की लपटों से घिरी कार सडक पर काफी दूर तक दौड़ती रही। कई लोगों के लिए तो कोतुहल बन गया लेकिन हाइवे पर सरपट दौड़ रहे वाहनों की गति थम। आग का गोला बनी कार से लोगों में दहशत फैल गई कि कहीं इसमें कोई बड़ा विस्फोट न हो जाए।

ड्राइवर के कूदने के बाद सड़क पर दौड़ती रही और एक आॅटो को टक्कर भी मारी लेकिन उसके बावजूद भी वह नहीं रूक सकी। काफी दूर चलने के बाद कार डिवाइडर से टकरा कर गई और रूक गई लेकिन आग की लपटें तेज होती चली गई। दिवाली की रात लोग जश्न मना रहे थे वहीं साइबर सिटी स़ड़क पर एक बर्निंग कार दौड़ रही थी। जिसने भी यह नजारा देखा वह या तो उससे बचने की कोशिश कर रहा था या उसे रोकने की। बताया जाता है कि पहले चलती कार में धमाका हुआ और फिर कार अचानक आग का गोला बनकर दौडने लगी थी। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताया जाता है कि कार का मालिक राकेश दिवाली के उपहार बांटने के लिए कार से निकला था। कार राजीव चैक लाईओवर पर पहुंची ही थी कि कार में तेज धमाका हुआ और आग लग गई। हालांकी बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह कार की आग पर काबू पाया मगर तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। लोग बर्निंग कार का वीडियो बनाते रहे। बता दें कि इस बर्निंग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended