संजीवनी टुडे

टिक टॉक बनाने के चक्कर में चली गोली, युवक की मौत

संजीवनी टुडे 14-01-2020 12:56:31

उत्तर प्रदेश के बरेली में टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में छात्र की जान चली गई। वीडियो बनाने के लिए मां से जिद करके अलमारी में रखी रिवाल्वर ली। मां घर का काम निपटने में लग गई


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में छात्र की जान चली गई। वीडियो बनाने के लिए मां से जिद करके अलमारी में रखी रिवाल्वर ली। मां घर का काम निपटने में लग गई, तभी अचानक कमरे में गोली चलने की आवाज आई। अंदर जाकर देखा तो छात्र की मृत पड़ा था।

यह खबर भी पढ़ें: जल चुनौती से निपटने के लिए हो जन आंदोलन-शेखावत

सूचना पर पुलिस आई और घटनास्थल की जांच की। पुलिस क्षेत्राधिकारी नवाबगंज योगेंद्र कुमार, ने कहा कि केशव ने रिवाल्वर टिकटॉक बनाने के लिए जबरन जिद्द करके ली थी। किसी को नहीं मालूम था कि रिवाल्वर भरी हुई है। इसके चलते उसने लोड कर टिकटॉक बनाते समय टिगर दबा दिया। जिससे हादसा हो गया। जिले के हाफिजगंज इलाके के मुड़िया भीकमपुर गांव के रहने वाले फौजी वीरेंद्र कुमार रुड़की में तैनात हैं। 

सोमवार को उनके 18 वर्षीय पुत्र केशव ने मां सावित्री से रिवाल्वर मांगी और कहा कि वो टिकटॉक वीडियो बनाएगा। मां ने मना किया तो जिद पकड़ ली। मजबूरन मां ने अलमारी में रखी रिवाल्वर दे दी। इसके बाद कमरे से बाहर जाकर कुछ काम निपटाने लगीं। इसी दौरान फायर की आवाज आई तो मां व अन्य परिजन कमरे की ओर दौड़े। अंदर जाकर देखा तो केशव खून से लथपथ पड़ा था। उसकी कनपटी में गोली लगी थी। आनन-फानन परिजन अस्पताल ले गए मगर चिकित्सकों ने केशव को मृत घोषित कर दिया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended