संजीवनी टुडे

बुलंदशहर पुलिस मुठभेड़ में फरार शार्प शूटर गुर्जर गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-10-2019 10:16:09

पुलिस मुठभेड़ में शार्प शूटर पवन गुर्जर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में शार्प शूटर पवन गुर्जर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

यह खबर भी पढ़े: चुनावी दंगल: आज हरियाणा के बल्लभगढ़ में PM मोदी तो मेवात में कमान संभालेंगे राहुल

उन्होंने बताया कि स्वाट टीम और कोतवाली देहात पुलिस ने रविवार रात बाइक सवार बदमाश को दोस्तपुर फ्लाईओवर के रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें पवन गुर्जर गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश पवन शार्प शूटर अपराधी है । उसे अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि यह बदमाश राजस्थान के अलवर जिले के फूलबाग इलाके के मिलकपुर गुर्जर गांव का रहने वाला है। इस बदमाश ने अलीगढ़ जेल में बंद अमन शर्मा के कहने पर उसी के गांव के प्रधान कालीचरण निवासी सोपा खेड़ा खैर, अलीगढ़ की हत्या की थी। 

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी को पत्र लिखने वाले वर्धा विश्वविद्यालय के सभी 6 छात्रों का निष्कासन रद्द

कालीचरण प्रधान ने अमन शर्मा के पिता की हत्या कर दी थी इसलिए अमन शर्मा ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए शार्प शूटर पवन गुर्जर कालीचरण प्रधान की हत्या की सुपारी दी थी। हत्या के बाद पवन सुपारी के रुपये लेने अलीगढ़ जा रहा था तभी मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है।

प्रवक्ता ने बताया कि बदमाश पवन को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। वह करीब तीन माह 28 दिन पूर्व पैरोल पर घर आया था और फरार हो गया था। बदमाश पवन अपने भाई कुख्यात अपराधी गज्जू गुर्जर गिरोह का सदस्य है। पवन के विरुद्ध हत्या आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended