संजीवनी टुडे

बसपा-सपा गठबंधन के उम्मीदवार दिलीप पर मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 06-04-2019 14:55:44


हमीरपुर। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर गठबंधन दल के उम्मीदवार दिलीप सिंह के खिलाफ शुक्रवार देर रात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हमीरपुर, महोबा, तिंदवारी संसदीय क्षेत्र के लिए बांदा के निवासी दिलीप सिंह बसपा-सपा गठबंधन के उम्मीदवार हैं। यहां की सीट गठबंधन में बसपा के खाते में है। 

शुक्रवार को दिलीप सिंह अपना नामांकन पत्र का एक सेट दाखिल करने हमीरपुर आए थे। वे लग्जरी कार से सीधे कलेक्ट्रेट के गेट से होते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के परिसर तक पहुंच गए थे जबकि उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने रोकने का प्रयास भी किया था।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात उम्मीदवार के खिलाफ सदर कोतवाली में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला-188 के तहत दर्ज करने का आदेश दिया।

सदर कोतवाल केपी सिंह ने शनिवार को बताया कि गठबंधन दल के उम्मीदवार दिलीप सिंह ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है, जिस पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि दिलीप सिंह सपा और बसपा के गठबंधन दल के उम्मीदवार हैं। उनके चुनावी महासमर में आने के बाद सपा के जिलास्तरीय पदाधिकारी दूरी बनाए हुए हैं। इनकी गिनती करोड़पतियों में हैं। शुरू में ये मायावती सरकार में कद्दावर मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा के करीबी थे। इनकी कई फर्में हैं। नोएडा और लखनऊ में भी इनके नाम फ्लैट हैं।

More From state

Trending Now
Recommended