संजीवनी टुडे

बसपा 12 सितंबर को मटका फोड़ प्रदर्शन करेगी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 18:35:45

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 12 सितंबर को प्रदेश भर में मटका फोड़ प्रदर्शन करने का एलान किया है।


अमृतसर। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 12 सितंबर को प्रदेश भर में मटका फोड़ प्रदर्शन करने का एलान किया है।

यह खबर भी पढ़े:  न्नाव बलात्कार पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए एम्स में लगी अदालत

बसपा महासचिव तरसेम लाल भोला ने आज बताया कि राज्य में कांग्रेस और अकाली भाजपा के शासन में दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के तुगलकाबाद में गुरु रविदास जी महाराज का मंदिर तोड़ दिया गया जिससे रविदास समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह राज्य को नशा मुक्त करने का वादा कर सत्ता में आये थे लेकिन सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने पर भी राज्य को नशा मुक्त नहीं किया जा सका है। पंजाब में बिजली का उत्पादन किया जाता है लेकिन यहां अन्य राज्यों की अपेक्षा लोगों को महंगी बिजली दी जा रही है। 

राज्य के पास कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पर्याप्त धन नहीं है लेकिन मुख्यमंत्री ने छह विधायकों को मंत्री का दर्जा देकर राज्य के खजाने पर अतिरिक्त बोझ डाल दिया है। भोला ने कहा कि 12 सितंबर को पूरे राज्य में बसपा के कार्यकर्ता मटके फोड़ कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended