संजीवनी टुडे

गोहत्या के मामले में रासुका पर बसपा सुप्रीमो ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

संजीवनी टुडे 14-02-2019 14:42:01


भोपाल। प्रदेश सरकार द्वारा गोहत्या के प्रकरण में रासुका लगाए जाने का मामला गरमा रहा है। एक कांग्रेस विधायक के बाद अब प्रदेश के सत्ताधारी गठबंधन में शामिल बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी इसे लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर के जरिए प्रदेश सरकार की कार्रवाई को बर्बर बताया है। मायावती के बयान पर प्रदेश कांग्रेस और सरकार ने चुप्पी साध ली है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

प्रदेश सरकार ने खंडवा में गोहत्या के मामले में मुस्लिम युवकों पर रासुका लगा दिया था। इसे लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने इसे एकपक्षीय कार्रवाई बताते हुए कहा था कि कार्रवाई से पहले दूसरे पक्ष की बात नहीं सुनी गई। इसी मामले को लेकर अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर के जरिए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। 

गुरुवार को किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा है- कांग्रेस की मप्र सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की। अब यूपी बीजेपी सरकार ने अमुवि के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। दोनों सरकारी आतंक है व अति-निन्दनीय। लोग फैसला करें कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है? 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मायावती के इस बयान को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है, क्योंकि कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही बहुजन समाज पार्टी की एक विधायक मंत्रिमंडल में शामिल न किए जाने को लेकर प्रदेश सरकार को खुलेआम चेतावनी देती रही हैं। इस मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस और सरकार ने चुप्पी साध ली है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने यह कहते हुए इससे पल्ला झाड़ लिया कि मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। 

More From state

Trending Now
Recommended