संजीवनी टुडे

बसपा सुप्रीमो मायावती का बयान निर्लज्जा की पराकाष्ठा है: डॉ चन्द्रमोहन

संजीवनी टुडे 13-05-2019 18:51:33


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन सिंह ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो के एक बयान पर प्रहार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में मिल रही शिकस्त से वे अत्यंत हताश और निराश हैं। 23 मई को जातिवादी राजनीति का आखिरी इतिहास लिखा जाएगा। मायावती की प्रधानमंत्री मोदी जी पर टिप्पणी निर्लज्जता की पराकाष्टा को पार कर दिया है। उल्लेखनीय है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को एक मीडिया वार्ता में प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि उनसे बीजेपी नेताओं की पत्नियां काफी डरती हैंं। खुद की तरह दूसरों को घर न तोड़ दें।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 भाजपा प्रवक्ता डा.चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा सुप्रीमो हार से बौखलायी हैं। आज उन्होंने जो बयान दिया है, उससे ज्यादा कोई अभद्र राजनीतिक टिप्पणी नहीं हो सकती है। मायावती जी का राजनीतिक मॉडल आनन्द का मॉडल है। आज उनकी प्राथमिकता परिजन हिताय और परिजन सुखाय है। कहा कि पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव में गरीब, किसान, ​दलित, शोषित, ​वंचित, पिछड़ा समेत सभी वर्गो का अपार समर्थन मिल रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि दूसरों की बहन-बेटियों की इज्जत करना क्या जानें, जब यह अपने राजनैतिक स्वार्थ में अपनी खुद की बेकसूर पत्नी तक को भी छोड़ चुके हैं। मुझे तो यह भी मालुम हुआ है कि बीजेपी में खासकार विवाहित औरतें अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देखकर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती है कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पतियों से अलग ना करवा दे। कहा कि अब ऐसे में पूरे देश की महिलाओं से मेरा अनुरोध है कि वे इस किस्म के व्यक्ति को अपना वोट कतई ना दें। अगर ऐसा करते हैं तो मोदी की पत्नी के प्रति सही सम्मान होगा।

More From state

Trending Now
Recommended