संजीवनी टुडे

नागरिकता संशोधन विधेयक पर अपने स्टैंड पर कायम है बसपा: मायावती

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 14:15:51

नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध पर कायम बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में सत्ता हासिल किये बगैर सर्वसमाज खासकर दलित और मुस्लिम वर्ग का भला नहीं किया जा सकता।


लखनऊ। नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध पर कायम बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में सत्ता हासिल किये बगैर सर्वसमाज खासकर दलित और मुस्लिम वर्ग का भला नहीं किया जा सकता।

मायावती ने यहां पार्टी यूनिट की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर का मानना था कि केन्द्र एवं राज्यों में सत्ता लिये बिना दलितों, आदिवासियों, अन्य पिछड़े वर्गों, मुस्लिम और अन्य उपेक्षित वर्गों के लोगाें का भला नहीं हो सकता है। इसके लिए बसपा के बैनर तले संगठित होकर सत्ता अपने हाथों में ही लेनी होगी। उन्होने कहा कि पार्टी नागरिकता संशोधन विधेयक के प्रति लिए गए स्टैण्ड पर कायम है जिसकी लोगों में काफीन सकारात्मक चर्चा भी है।

यह खबर भी पढ़ें:​ उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता की बहन ने कहा- जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे, तब तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

उन्होने कहा कि यूपी समेंत पूरे देश में महिलाओं के ऊपर लगातार बढ़ रहे उत्पीड़न खासकर बलात्कार, हत्या और उन्हें जिन्दा जलाकर मारने की प्रवृति की घटनाये चिंताजनक है और इसकी रोकथाम के उपाय तुरंत करने की जरूरत है। उन्होने कहा कि ग़रीबी, बेरोज़गारी, महंगाई, महिला असुरक्षा और बदतर अपराध-नियंत्रण के साथ देशहित के मुद्दों पर केन्द्र और प्रदेश सरकार को मिलकर पूरी गंभीरतापूर्वक काम करने की ज़रूरत है। कोरी बयानबाज़ी व काग़ज़ी दावे अब इनके बहुत हो चुके तथा अब जनता इन सब मामलो में केवल ठोस कार्रवाई एवं बेहतर परिणाम ही होते हुये देखना चाहती है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended