संजीवनी टुडे

बसपा संगीन आरोपों वाले अपने उम्मीदवार को चुनाव से करे बाहर-अमरजीत कौर

संजीवनी टुडे 14-05-2019 15:25:10


मऊ। घोसी लोकसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार अतुल कुमार अंजान के चुनाव प्रचार के लिए पार्टी की राष्ट्रीय सचिव अमरजीत कौर ने जनपद का मंगलवार को भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने नगर क्षेत्र के एक प्लाजा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बहुमत किसी पार्टी का आने वाला नही हैं, देश में मिली जुली सरकार बनने जा रही है।  इसके साथ ही उन्होंने बसपा सुप्रीमो से अपने दागी उम्मीदवार को चुनाव से बाहर करने की मांग की।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाकपा की राष्ट्रीय सचिव अमरजीत कौर ने कहा कि बहुमत किसी दल का आने वाला नहीं है। देश में मिली जुली सरकार बनेगी। इस मिली जुली सरकार में भी आप को बेहतरीन सांसद चुनना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सपा-बसपा गठबंधन उम्मीदवार अतुल राय पर एक युवती द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये गये हैं। इसके साथ ही कई आपराधिक आरोप भी उनके ऊपर हैं। गठबंधन उम्मीदवार अपने को ही बचाने में मस्त हैं। इसलिए वह घोसी के आवाम के प्रतिनिधि नहीं हो सकते। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि घोसी की जनता भाकपा उम्मीदवार अतुल कुमार अंजान को चुन कर के सही निर्णय ले। गठबंधन उम्मीदवार पर कई मुकदमे हैं। कुछ संगीन आरोप भी लगे हैं। उनकों जमानत नहीं मिल रही है। जिसके कारण उनको भूमिगत होना पड़ रहा है। वह अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं कि वह जेल से बाहर कैसे निकलेंगे। इसलिए वह घोसी की जनता के समस्याओं की लड़ाई नहीं लड़ पायेंगे। अमरजीत कौर ने कहा कि इसलिए बसपा नेतृत्व को चाहिए कि वह उनको इस चुनाव से बाहर कर ले। इससे बसपा की छवि भी बनी रहेगी और घोसी की जनता का भी मजाक नहीं बनेगा।

More From state

Trending Now
Recommended