संजीवनी टुडे

देवेंद्र चौरसिया हत्या मामले में बसपा विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष के घर दबिश

संजीवनी टुडे 22-03-2019 18:20:45


दमोह। दमोह जिले के हटा में गत दिनों हुई कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। इसी के चलते आरोपितों की तलाश में पुलिस ने शुक्रवार को पथरिया विधायक रामबाई ठाकुर और जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के हटा स्थित घर पर छापामार कार्रवाई की। एसपी आरएस बेलवंशी की मौजूदगी में पुलिस ने दोनों घरों में तलाशी ली, लेकिन आरोपितों का कहीं कोई सुराग तक नहीं मिल पाया। 

गौरतलब है कि गत 15 मार्च को कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी गई थी। हमले में देवेन्द्र चौरसिया का बेटा घायल हो गया था।

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मामले में हटा थाना पुलिस ने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, भतीजा गोलू सिंह, भाई लोकेश सिंह के अलावा भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल, श्रीराम शर्मा, अमजद खान को मुख्य आरोपित बनाया है और उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को बसपा विधायक रामबाई और जिला पंचायत अध्यक्ष के घर पर पुलिस ने छापा मारा, लेकिन मुख्य आरोपितों का पता नहीं चल पाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। इस मामले में बसपा विधायक रामबाई ठाकुर से पूछताछ भी जा सकती है। वहीं, रामबाई ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

More From state

Trending Now
Recommended