संजीवनी टुडे

सपा प्रदेश अध्यक्ष को बसपा जिलाध्यक्ष ने कराया इन्तजार

संजीवनी टुडे 14-01-2019 16:16:50


मीरजापुर। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट में सोमवार को आयोजित पत्रकार वार्ता को आरम्भ करने के लिये प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को बसपा जिलाध्यक्ष का इन्तजार करना पड़ा।समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबन्धन अस्तित्व में आने के बाद भी जिलास्तर पर गठबन्धन का असर अभी तक दिखायी नहीं पड़ रहा है। शायद यही वजह रही कि सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को पत्रकार वार्ता आरम्भ करने के लिये बसपा जिलाध्यक्ष का इन्तजार करना पड़ा। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

नरेश उत्तम के कहने पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव मोबाइल से बसपा जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी को बार-बार आने का आग्रह करते रहे और वे जाम में फंसने की बात कहते रहे। आखिरकार कुुछ देर बाद उनकी उपस्थिति हुई और इसके बाद प्रदेश सपा अध्यक्ष पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन से प्रदेश में लोकतंत्र को और मजबूती मिलने की बात कही।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में नफरत फैलाने का कार्य कर रही है। गरीबों, दलितों के साथ पक्षपात हो रहा है। अपराध को कम करना है तो बेरोजगारों को रोजगार देना होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश एवं देश से गायब हो जायेगी। चुनाव में पारदर्शिता लाने के लिये बैलेट से ही मतदान होना चाहिए। 
हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/संजय

More From state

Trending Now
Recommended