संजीवनी टुडे

दिल्ली में बसपा और आप उम्मीदवारों का समर्थन करेगी सपाः आरएस यादव

संजीवनी टुडे 06-05-2019 16:53:16


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बाद राष्ट्रीय राजधानी में महागठबंधन को ताकत देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) ने दिल्ली में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवारों को समर्थन देने का ऐलान किया है।

सपा दिल्ली प्रदेश के प्रमुख महासचिव व प्रवक्ता आरएस यादव ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली में जिन लोकसभा सीटों पर बसपा के उम्मीदवार हैं, वहां सपा उनका समर्थन करेगी। इसके अलावा जिन सीटों पर बसपा ने उम्मीदवार नही खड़े किए हैं, वहां सपा आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन करेगी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दिल्ली की सात में से पांच सीटों पर बसपा ने अपने उम्मीदवार उतारें हैं। इसमें पूर्वी दिल्ली से संजय गहलोत, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से राजवीर सिंह, पश्चिमी दिल्ली से सीता शरण सैन, दक्षिणी दिल्ली से सिद्धांत गौतम तथा चांदनी चौक से शाहिद अली बसपा उम्मीदवार हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

यादव ने कहा कि इन पांचों सीटों पर उनकी पार्टी बसपा उम्मीदवारों का समर्थन करेगी जबकि नई दिल्ली औऱ उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट पर बसपा ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। इन सीटों पर सपा आप उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेगी। नई दिल्ली से आप ने बृजेश गोयल औऱ उत्तर पश्चिमी दिल्ली से घुग्गन सिंह को टिकट दिया है।

More From state

Trending Now
Recommended