संजीवनी टुडे

बिहटा में रंगदारी नहीं देने पर उज्ज्वल गैंग के गुर्गों ने की मिठाई दुकान पर गोलीबारी

संजीवनी टुडे 01-04-2019 15:49:22


बिहटा। शैक्षणिक और औद्योगिक हब के रूप में तेजी से विकसित हो रहे बिहटा इलाके में पटना के कुख्यात उज्ज्वल गैंग के दो गुर्गों ने सोमवार को कन्हौली बाजार में एक लाख रुपया रंगदारी नहीं देने पर एक मिठाई दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी।गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।पुलिस ने देशी पिस्टल से दुकान में चलायी गयी गोली के 5 खाली खोखे बरामद किए हैं। गोलीबारी करने के पहले अपराधियों ने वहां आकर दुकानदार को खोजा था। जब दुकानदार नहीं मिला तो वे लोग लौट गए थे और कुछ देर बाद पुनः वहां आकर गोलीबारी कर खगौल की ओर भाग निकले । इस घटना के बाद कुछ दिनों से शांत बिहटा में फिर से व्यवसायियों में दहशत फैल गयी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके विरोध में कारोबारियों नें कन्हौली मोड़ पर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी व सुरक्षा की मांग को लेकर करीब 3 घंटे तक बिहटा-खगौल स्टेट हाइवे व सदिसोपुर- कन्हौली मोड़ पर कई जगह टायर-ट्यूब में आग लगा दी तथा अवरोधक रखकर यातायात ठप कर दिया । दानापुर के एएसपी अशोक मिश्रा,थानाध्यक्ष कन्हैया सिंह,सीओ सुनील कुमार वर्मा व बीडीओ विभेष आंनद के समझाने व अपराधियों को पकड़ने के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया है।पुलिस एक इलाके की नाकेबंदी कर सीसीटीवी फुटेज में कैद बाइक सवार दो अपराधियों की तलाश में जुट गई है।इस संबंध में सलोनी स्वीट्स के मालिक व कन्हौली निवासी रामजी प्रसाद गुप्ता ने अज्ञात बाइक सवार दो अपराधियों के खिलाफ बिहटा पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। उनका कहना है कि दोनों अपराधी ब्लू रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर सवार थे।

चालक काला हैमलेट लगाए हुए तथा पीछे बैठा अपराधी पीली शर्ट पहने हुए था।गोली बाइक पर पीछे बैठा अपराधी चला रहा था।गोली चलाने के बाद वे लोग खगौल की ओर भाग गए ।घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि 18 जनवरी से विदेश के नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर उज्ज्वल नामक अपराधी के नाम पर 1लाख की रंगदारी की मांग की गयी थी जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी थी।उसके बाद से मुझसे तथा बगल के बाबा स्वीट्स एवं सॉल्टी के मालिक मदन प्रसाद गुप्ता के पुत्र मदन प्रसाद गुप्ता के मोबाइल पर व्हाट्सएप ऑडियो मैसेज और कॉल कर लागतार रंगदारी की मांग की जा रही है जिसमें रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।उनका कहना है कि सोमवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वे लोग आए थे और मुझे खोज रहे थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जब हम नहीं मिले तो वे लोग लौट गए और कुछ देर बाद दुबारा आकर घटना को अंजाम देकर भाग निकले ।बताया जाता है कुछ दिन वहां से कुछ दूर पैनाल गांव के निकट स्थित एक टिम्बर दुकानदार से अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी की थी जिसमें भी राजधानी के कुख्यात उज्ज्वल गैंग का नाम सामने आया था।इसके बाद उज्ज्वल को पकड़ने गयी पुलिस पर गोलीबारी की गयी थी जिसमें बिहार पुलिस का सिपाही मुकेश सिंह शहीद हो गया था।अभी उज्ज्वल फरार है।

More From state

Trending Now
Recommended