संजीवनी टुडे

ब्रिलियंट चिल्ड्रेन एकेडमी ने की तीन माह की स्कूल फीस माफ

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:41:20

नजीबाबाद के मोहल्ला शकूर नगर स्थित ब्रिलियंट चिल्ड्रेन एकेडमी ने स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को अप्रैल, मई और जून सहित तीन महीनों की स्कूल और ट्रांसपोर्ट फीस माफ कर ऑनलाइन क्लास यथावत चलाने की घोषणा की है।


बिजनौर। नजीबाबाद के मोहल्ला शकूर नगर स्थित ब्रिलियंट चिल्ड्रेन एकेडमी ने स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को अप्रैल, मई और जून सहित तीन महीनों की स्कूल और ट्रांसपोर्ट फीस माफ कर ऑनलाइन क्लास यथावत चलाने की घोषणा की है। 

नगर के शकूर नगर कॉलोनी स्थित ब्रिलियंट चिल्ड्रेन एकेडमी के प्रबंधक मोहम्मद शारिक ने संयुक्त रूप से स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को तीन माह की फीस माफ करते हुए अभिभावकों से आह्वान किया कि तीन माह की फीस और ट्रांसपोर्ट फीस के बचे हुए पैसों से अपने बच्चों के भविष्य को संवारने व अपने बच्चों का कोर्स दिलाएं ताकि एक गरीब किसान मजदूर परिवार के बच्चे भी इस कोरोना महामारी के भयंकर कालचक्र में ऑनलाइन शिक्षा की मुख्यधारा से जुड़कर अपना भविष्य बनाने में एक मील का पत्थर साबित हो सकें। 

शारिक ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय आपदा कोविड-19 देखते हुए हम जिले के सभी स्कूल संचालकों से अपील करते हैं कि सभी स्कूल संचालक अपने स्कूल के बच्चों की अप्रैल मई-जून सहित तीन माह की फीस माफ नहीं कर सकते तो गरीब किसान मजदूरों के बच्चों की स्कूल फीस तो माफ कर  समाज सेवा के क्षेत्र में अपना योगदान कर सकते हैं। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते अभी भी सावधानियां बरतने की आवश्यकता है।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर एयरपोर्ट: इमरजेंसी लाइट की बैटरी में भरकर लाए 31.99 किलो सोना बरामद, 14 तस्कर गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: खतरनाक हो सकती है नींद की गोली, अगर आप भी लेते हैं तो हो जाएं सावधान!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended